Chandan News: आंनदपुर ओपी में सरस्वती पूजा एवं गणतंत्र दिवस को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आंन्दपुर ओ पी थाना परिसर में शनिवार 21 जनवरी 2023 को आंनदपुर ओपी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार व बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।शांति समिति की बैठक में आंनदपुर ओपी क्षेत्र के दर्जनों गणमान्य लोगों ने भाग लिया। विदित हो कि इस बार 26 जनवरी गणतंत्र दिवस एवं सरस्वती पूजा की आयोजन एक ही होने जा रही है जिसे लेकर आयोजित शांति समिति बैठक में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से सरस्वती पूजा एवं गणतंत्र दिवस मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरस्वती पूजा त्योहार के दौरान डीजे बजाने पर पूर्ण रूप से मनाही है, साथ ही प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे बजाने 

एवं अश्लील गाना बजाने पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी, ‌एवं इस दौरान प्रशासन की गश्ती तेज रहेगी। साथ ही लोगों से किसी भी संवेदनशील गतिविधि की सूचना प्रशासन को देने की अपील की। शांति समिति की बैठक में आंनदपुर ओपी क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों सामिल होने की जानकारी दी गई थी। जिसमें मुख्य रूप से दक्षिणी बारने पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेश यादव,सरपंच आशीष रोबिन उड,हरेश ठाकुर,चांदवारी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नरेश यादव, कुसुम जोरी सरपंच प्रतिनिधि विष्णु देव दास, पैक्स अध्यक्ष प्रदीप बरनवाल, कुसुम जोरी पैक्स अध्यक्ष प्रदीप पौदार,नरेश दास, सीएसपी संचालक संतोष बरनवाल, बालकृष्ण बरनवाल आदि सामिल हूए और बैठक में शांति पुर्ण तरीके से सरस्वती पूजा संपन्न कराने का आश्वासन दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें