Bounsi News: सड़क दुर्घटना में बाइक और साइकिल सवार दो बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के हेचला मोड़ समीप साइकिल सवार और बाइक सवार की आमने-सामने की टक्कर में दो बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि एक व्यक्ति घटना में बाल-बाल बच गया। घटना बुधवार की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग के हेचला मोड़ समीप श्यामबाजार की ओर से आ रहे बाइक सवार की टक्कर से साइकिल सवार झारखंड के गोड्डा जिला के कठौन गांव निवासी 54 वर्षीय दीनानाथ चौधरी जख्मी हो 

गए। जबकि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों में बौंसी थाना क्षेत्र के आमगाछी निवासी सुबोध यादव को भी गंभीर चोट पहुंची। बाइक चला रहे 48 वर्षीय दिनेश यादव घटना में बाल-बाल बच गए। दोनों जख्मियों को परिजनों के सहयोग से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ अर्चना के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद दोनों जख्मी को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि, जख्मी दीनानाथ बौंसी थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव अपनी पुत्री सुचिता देवी के यहां आए हुए थे। जो साइकिल से वापस अपने घर जा रहे थे इस बीच घटना के शिकार हो गए। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें