Bounsi News: मंदार महोत्सव में बॉलीवुड के कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय, राज्य स्तरीय एवं जिले के कलाकारों का होगा समागम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। विदित हो कि कोरोना काल की वजह से 2 वर्ष तक लगातार मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेले के आयोजन को स्थगित रखा गया था। परंतु इस वर्ष 2023 में एक बार नए अंदाज में इसका आगाज होने जा रहा है। मंदार महोत्सव के अवसर पर पर्यटन विभाग द्वारा बनाए गए सांस्कृतिक मंच पर पहली बार बॉलीवुड के कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय, राज्य स्तरीय एवं जिले के कलाकारों का समागम होगा। समस्त क्षेत्र वासियों को उस घड़ी का इंतजार है जब बॉलीवुड नाइट एवं जिले के कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक मंच पर अपने जलवों हो बिखेरा जाएगा। जिला प्रशासन के द्वारा मंदार महोत्सव के सांस्कृतिक मंच पर बॉलीवुड के गायकों के साथ-साथ जिले के भी 

कलाकारों को प्रदर्शन करने का इस वर्ष अवसर दिया गया है। इस वर्ष बॉलीवुड नाइट मंदार महोत्सव के सांस्कृतिक मंच से ब्लू फायर एंटरटेनमेंट द्वारा 14 एवं 16 जनवरी को प्रदर्शन किया जाना है। इस बाबत जानकारी देते हुए मनोरंजन कंपनी के एमडी बी कुमार ने बताया कि, ख्याति प्राप्त गायक राजा हसन का कार्यक्रम 14 जनवरी को होगा इसी मंच पर राजा हसन के साथ डांस डांस ग्रुप के साथ-साथ सिंगर आदर्श श्री एवं मोनिका भी परफॉर्म करेंगी। जबकि मंच संचालन माहिरा करेंगी। 15 जनवरी को बांका जिले के कलाकारों को इस मंच पर आमंत्रित किया जाएगा। साथ ही साथ प्रदेश स्तर के कलाकार भी प्रदर्शन करेंगे। 16 जनवरी को मंदार महोत्सव के अंतिम दिन प्लेबैक सिंगर श्रद्धा पंडित एवं श्वेता पंडित का शो होगा। वह मशहूर कॉमेडियन राज सोनी के साथ इस दिन परफॉर्म करेंगी। इसके अलावा दिन में जिले भर के अन्य कलाकारों के द्वारा अपना प्रदर्शन भी दिखाया जाएगा।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें