Bounsi News: ट्रक की टक्कर से 19 वर्षीय बाइक सवार जख्मी, किया रेपर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के सांझोतरी से बर्थडे पार्टी मना कर आ रहे दो युवक बाइक सवार को ट्रक ने सामने से ठोकर मार दी। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से हो गया। घटना रविवार देर शाम की है। जख्मी को प्राथमिक चिकित्सा के बाद डॉक्टर पंकज कुमार ने मायागंज रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार सरूआ पंचायत, कलवलचक गांव निवासी परमेश्वर लाल हंसदा का 18 वर्षीय पुत्र सुजीत हंसदा अपने साथी शिवनारायण किस्कू के 19 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार किस्कू के साथ मोटरसाइकिल से बर्थडे पार्टी मना कर वापस अपने घर 

कलवलचक वापस आ रहा था। इसी बीच श्यामबाजार और सांझोतरी के बीच पेट्रोल पंप के समीप श्याम बाजार की ओर से जा रहे तेरे रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें 18 वर्षीय सुजीत हंसदा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों जख्मियों को स्थानीय लोगों के सहयोग से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी सुजीत कुमार को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। वहीं मोटरसाइकिल पर साथ बैठे एक अन्य युवक सौरभ कुमार को हल्की फुल्की चोट पहुंची है। जिसे डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने की सलाह दी है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें