Banka News: भारत जोड़ो यात्रा के भागलपुर प्रमंडल के प्रभारी डॉ. समीर कुमार सिंह ने शंभुगंज के पकरिया गाँव का किया दौरा

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। बिहार विधान परिषद सदस्य एवं भारत जोड़ो यात्रा के भागलपुर प्रमंडल के प्रभारी डॉ. समीर कुमार सिंह ने शंभुगंज के पकरिया गाँव का दौरा किया और भारत जोड़ो यात्रा में शरीक होने का अनुरोध किया। समीर बाबू के पकरिया गाँव मे आगमन होते ही उनके नाम का जय घोष होने लगा।अवकाश प्राप्त शिक्षक दशरथ सिंह ने कहा कि, समीर बाबू के बाबा स्व. बनारसी बाबू स्वतंत्रता संग्राम के 

अग्रगण्यम नेता थे। नेहरू जी उन्हें बहुत प्रेम करते थे और वो हम सबों से बहुत प्रेम करते थे। समीर बाबू के पिता स्व.राजेन्द्र बाबू ईमानदारी के जीवंत नायक थे। उनके जैसा इंसान बिरले ही मिला करते हैं। युवा नेता बिक्रम सिंह ने कहा कि, समीर बाबू तीन पीढ़ी से कांग्रेस में है। 112 वर्ष का समर्पण इस पार्टी को दिया है।समीर बाबू जनता के चहेते नेता और युवा दिलों की धड़कन हैं। हमलोग इन्हें बांका के सांसद के रूप में देखना चाहते हैं। भ्रमण कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, निकेश कुमार सिंह, अजय कुमार सिंह, नगर अध्यक्ष मोहम्मद जाहुल आलम मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education