Rewari News : आम आदमी पार्टी ने सरकारी स्कूल में स्वैटर वितरण किया

 

आज आम आदमी पार्टी कोसली विधान सभा अध्यक्ष नीरज यादव मोतला ने कोसली ब्लाक के भाँकली सरकारी स्कूल में गरीब जरूरतमंद बच्चों को गर्म स्वेटर का वितरण किया।                                 


आम आदमी पार्टी कोसली विधानसभा के अध्यक्ष नीरज यादव मोतला ने गांव भांकली के सरकारी स्कूल के 150 गरीब जरूरतमंद बच्चो को चल रही शीत लहर के प्रकोप से ठिठुरन और सर्दी से बचाव के मद्देनजर गर्म स्वेटरो का वितरण किया । इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा,युवा जिला अध्यक्ष कपिल खरसानकी ,किसान विंग जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह बूढ़पुर,तरुण यादव,रणसिंह भांकलि,कुलदीप खलडीया ,विशाल ढाणा,पवन गुर्जर आदि पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ अनेकों भांकली ग्राम निवासी भी उपस्थित रहे ।इस अवसर पर नीरज यादव मोतला ने आगे होने वाली परीक्षाओं में टाप करने वाले मेधावी छात्रों को लैपटॉप बांटे जाने का प्रोत्साहन देने की घोषणा की । जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने  शिक्षको और अभिभावकों को अपने बच्चो को सरकारी स्कूलों में अधिक से अधिक संख्या में अध्यन करवाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए नीरज यादव मोतला का आभार जताया।                    

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें