Rewari News : भाजपा नेत्री वंदना पोपली को पार्टी हाईकमान ने प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : भाजपा हाईकमान ने वरिष्ठ नेत्री वंदना पोपली को प्रमोशन करते हुए उन्हें नववर्ष का तोहफा दिया है। 



संगठन में उनका कद बढ़ने के पीछे भाजपा के प्रति उनकी निष्ठा एवं सेवाभाव को मुख्य वजह माना जा रहा है। शनिवार को भाजपा मुख्यालय रोहतक से जारी पत्र में हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने वंदना पोपली और पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी को प्रदेश प्रवक्ता जबकि आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई, पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई और पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई को पार्टी में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है। 

बता दें कि जिला रेवाड़ी की मूल निवासी वंदना पोपली ने  सह प्रवक्ता के तौर पर बेहतर कार्य किया और उनकी कार्यशैली पर विश्वास जताते हुए उन्हें प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। वंदना पोपली ने पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि उन पर पार्टी हाईकमान ने विश्वास जताया है और यह अहम जिम्मेदारी सौंपी, जिसे वे पूरी निष्ठा से निभाएंगी। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की जनता और भाजपा संगठन के प्रति समर्पित रहकर कार्य करते हुये पार्टी को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग देंगी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें