Rewari News : धारूहेड़ा थाना पुलिस ने लोहे के 80 पाईप चोरी के मामले में एक गिरफ्तार किया

 


धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गांव मालाहेडा से वाटर सप्लाई के पाइप चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी राजस्थान के जिला अलवर के गांव उयपुर निवासी जावेद खान है। पुलिस ने आरोपी से चोरी में प्रयुक्त ट्रक बरामद कर लिया है। जांचकर्ता सुरेश कुमार ने बताया कि गांव ढाकिया के रहने वाले पवन ने बताया था कि मैने गांव मालाहेडा मे वाटर सप्लाई पाईप दबाने का काम ले रखा है जो करीब 20-22 दिन पहले सरकारी स्टोर मसानी से 80 पाईप D11 लोहे के प्राप्त किये थे। पाइप मालाहेडा मे गांव कि फिरनी पर तीन जगह डाल रखे थे। 06 नवम्बर को मेरे पास मंजीत पुत्र बलवान ने बताया कि आज सुबह करीब 03.30 बजे एक कंटेनर गाडी जिसमे करीब 10/15 आदमी थे जो आपके पाईप उठा कर ले गये।




मैने उनसे पुछा तो उन्होने कहा कि कही दुसरी जगह पाईप लगाने है और ठेकेदार ने बोला है। सूचना पर मै मौके पर सुबह गया तो वहा करीब मेरे 74 पाईप नामालूम व्यक्ति गाडी मे चोरी करके ले गया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के दोरान पुलिस ने मामले मे सलिंप्त एक आरोपी को पहले हि गिरफ्तार कर लिया था। मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक ओर आरोपी अलवर के गांव उदयपुर निवासी जावेद खान को गिरफतार कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो और आरोपी रोहतक के गांव कंसाला निवासी साहिल उर्फ छोटा व विक्की को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी राजस्थान के कार में शराब लेकर आए थे। रेवाडी की सीमा में पहुंचने के बाद आरोपियों ने कार को महेश व सोनू को दे दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों से एक मोटरसाइकिल दो मोबाइल बरामद किए है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें