Panjwara News: नववर्ष को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। नववर्ष को लेकर गुरुवार को पंजवारा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव की अध्यक्षता में आयोजित की गई।बैठक में थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के जनप्रतिनिधियों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए । इस दौरान थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से नववर्ष को मनाने की अपील की एवं कहा कि नववर्ष के मद्देनजर शराबियों एवं तस्करों  के धरपकड को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से इससे जुड़ी किसी भी सूचना पुलिस को देने की अपील की। बैठक को जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह सबलपुर मुखिया निखिल बहादुर 

सिंह,पूर्व प्रमुख अनिल कुमार सिंह एवं भाजपा नेता अमरकांत जायसवाल ने संबोधित करते हुए सरकार द्वारा चलाए गए नशा मुक्ति जागरूकता अभियान का सराहना की एवं  आमलोगों से इस अभियान को सफल बनाने की अपील की। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराबबंदी को लेकर शुक्रवार को जागरूकता रथ थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में भेजा जाएगा। मौके पर पंजवारा पंचायत के मुखिया भोला पासवान, लौढिया खुर्द पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धनंजय मांझी, पंचायत समिति सदस्य अनिल पासवान, रासमोहन ठाकुर रमेश मंडल, ,चंद्रकिशोर सिंह, बालकिशोर भगत, राम जी भगत , राजेश झा,शमशेर अंसारी, अरुण मंडल ,संजय भगत सहित अन्य मौजूद रहे।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें