Mahagama news - लगातार पानी की समस्या से जूझ रहा गोड्डा नवोदय

  


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा) - जल है तो जीवन है, ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन गोड्डा नवोदय विद्यालय में पानी की समस्या पिछले कई सालों से हो रही है। ज्ञात हो कि नवोदय विद्यालय (ललमटिया कोयला खदान) के नजदीक होने के कारण वहाँ का जल स्तर काफी नीचे चला गया है। जिससे विद्यालय के छात्रावास में रह रहे छात्र-छात्राओं को पानी की समस्या का सामना करना पड़ता है।


विद्यालय के प्रिंसिपल के द्वारा बताया गया टैंकर द्वारा पानी मंगा कर कुछ हद तक समस्या के समाधान का प्रयास किया जाता है। जब तक इसका स्थाई समाधान नहीं किया जाता है तब तक इसी तरह जल संकट का सामना करना पड़ेगा। 


विद्यालय के छात्रावास में सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं रहते हैं। गर्मी के मौसम में तो स्थिति इतनी भयावह हो जाती है कि इसकी कल्पना भी नहीं कि जा सकती। वहीं विद्यालय प्रशासन ने महागामा के वर्तमान विधायक दीपिका पांडेय सिंह से इस समस्या के स्थाई समाधान के लिए निवेदन किया है। 

            - ब्यूरो न्यूज, ग्राम समाचार गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें