Chandan News: क्रिकेट टूर्नामेंट में डोमसारनी (कटोरिया) टीम ने चांदन टीम को चार विकेट से किया पराजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। उच्च विद्यालय चान्दन के मैदान में खेले जा रहे स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद मिस्त्री मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के 22 वां मुकाबला में डोम सारणी (कटोरिया) टीम ने चांदन टीम को 4 विकेट से पराजित कर जीत दर्ज कर लियाा। जो चांदन टीम के लिए बेहद दुखद है। बता दें कि चांदन टीम के कप्तान प्रिंस प्रकाश चोटिल होने के कारण पिछले मैच की तरह आज भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रह कर डग आउट से ही अपनी टीम का हौसला बढ़ाते रहे।जिसके कारण पूर्व कप्तान अनुभवी खिलाड़ी दिलीप शर्मा  मैच में कप्तानी संभाल रहे है। आज के मैच की शुरुआत डोमसारणी (कटोरिया) टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए चांदन टीम को आमंत्रित किया गया. चांदन टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शरीफ के 42 बॉल पर 71 रन दिलीप शर्मा के 23 रन वही मिलन के 9 बॉल पर 15 रन की मदद से 19 ओवर एक 

बॉल पर दसों विकेट गवांकर मात्र 179 रन पर ही सिमट कर रह गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरे डोमसारनी (कटोरिया) की टीम ने आसानी से 6 विकेट गवांकर रोहित के 43 बॉल पर 73 रन नीतीश के 8 बॉल पर 20 रन एवं दीपक के 13 बॉल पर 19 रन की मदद से 182 रन बनाकर 4 विकेट से चांदन टीम के खिलाफ जीत दर्ज कर ली। इस प्रकार डोम सारणी कटोरिया टीम के 37 रन देकर 6 विकेट हासिल करने वाले दीपक कुमार को मैन ऑफ द मैच का खिताब देकर नवाजा गया। आज के मैच में अंपायर की भूमिका में छोटू यादव और कुणाल दास ने वहीं स्कोर में हिमांशु राज की अहम भूमिका रही । साथ ही कॉमेंट्री में अमर कुमार सिंह ,रामलाल कापरी और भरत पासवान का योगदान रहा। आज के क्रिकेट टूर्नामेंट में कॉमेंट्री बॉक्स पर उपस्थित बांका क्रिकेट टीम के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश बरनवाल तरुण दुबे जागेश्वर दास महादेव मिस्त्री लक्ष्मी मिस्त्री सरफुद्दीन अंसारी बबलू शर्मा ने मंच का शोभा बढ़ाया। जहां खेल के मैदान में चारों और क्रिकेट प्रेमियों की जमावड़ा लगी रही । रविवार 25 दिसंबर का मैच 11 बजे से कनौदी एवं चांदन के बीच खेला जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें