Bounsi News: मामूली जमीन विवाद में हुए मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मामूली जमीन विवाद में हुए मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हो जाने का मामला सामने आया है। ताजा मामला बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र की तिवारीचक गांव का है। बताया जाता है कि, दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर शनिवार को हुए हिंसक झड़प में आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। घटना में एक पक्ष के 50 वर्षीय प्रदीप यादव, 27 वर्षीय निकेश कुमार यादव और 60 वर्षीय चंद्रमोहन यादव को चोट लगी है। बताया जाता है कि, यह तीनों अपना 


खेत जोतने गए थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के भीम यादव, पवन यादव, बबलू यादव, डब्लू यादव, नरेश, गरीब यादव, रंजीत यादव सहित अन्य लोगों के द्वारा लाठी, फरसा और डंडे से मारपीट की गई है। घटना में निकेश और प्रदीप को गहरी चोट लगी है। जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मामूली विवाद में मारपीट की बात बताई है। हालांकि जख्मी चंद्रमोहन यादव ने सीएसपी का ₹10000 और मोबाइल छीनलेने का भी आरोप लगाया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें