Chandan News: पुलिस की बड़ी कामयाबी 444.72 लीटर विदेशी शराब के साथ प्रयुक्त वाहन समेत चालक किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल होने की बात सामने आई है जानकारी के अनुसार शुक्रवार की अहले सुबह चांदन देवघर मुख्य मार्ग स्थित तिवारी चोक के समीप मौके पर मौजूद थाना अध्यक्ष नसीम खान व ए एस आई मनोज कुमार पासवान के द्वारा झारखंड देवघर की ओर आ रहे तेज़ रफ़्तार में खाली पिकअप वाहन को संदेह के आधार पर रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान भारी मात्रा शराब बरामद किया गया। आशय की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि जप्त पिकअप वैन में बने तहखाने में छिपा कर ले जा रहे 38 पेटी 912 विभिन्न मात्रा के बोतल 

कुल 444.72 लीटर ब्लेक डोल कम्पनी की विदेशी शराब के साथ प्रयुक्त वाहन समेत एक शराब तस्कर सह चालक को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान सहरसा जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत तरहा गांव निवासी जितेंद्र कुमार पिता शम्भू भगत के रूप में की गई है। बताया गया कि देवघर से शराब लेकर सहरसा ले जा रहा था। इस संबंध में थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया गिरफ्तार चालक को पुलिस अभिरक्षा में लेकर शराब तस्करी में लिप्त सरगना में सामिल का पता लगाया जा रहा है। गिरफ्तार शराब तस्कर सह चालक के विरुद्ध मद्य उत्पाद अधिनियम एवं सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को बांका जेल भेज दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें