Bounsi News: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने मेला मैदान का किया निरीक्षण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। समीक्षात्मक बैठक के बाद जिलाधिकारी अंशुल कुमार और पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश सहित अन्य पदाधिकारियों ने सोमवार को बौंसी मेला मैदान और कृषि प्रदर्शनी का निरीक्षण किया। पदाधिकारियों के साथ आए जिलाधिकारी प्रदर्शनी के टूटे हुए शेड की अविलंब मरम्मती, रंगाई पुताई और उसके टूटे हुए वायरिंग को अभिलंब दुरुस्त करने का निर्देश दिया। मौके पर जिला मत्स्य पदाधिकारी, उद्यान पदाधिकारी, कृषि पदाधिकारी और भूमि संरक्षण 


पदाधिकारी को इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। जबकि नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को अविलंब साफ-सफाई, मेला मैदान के समतलीकरण को कराने के साथ-साथ कई अन्य निर्देश भी दिए गए। कृषी प्रदर्शनी के पेवर ब्लॉक को दुरुस्त करने और बिजली व्यवस्था के साथ-साथ पानी की व्यवस्था ठीक करने, प्रदर्शनी के पीछे के अस्थाई शौचालय को मरम्मत कराने का निर्देश भी पीएचइडी विभाग के कार्यपालक अभियंता को दीया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें