Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, वाहन जप्त

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने भागलपुर हंसडीहा स्टेट हाईवे के भलजोर चेकपोस्ट समीप से सोमवार को 644 बोतल विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन को भी जप्त किया है। जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि, गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच करने पर उसके तहखाने में रखे 644 विदेशी शराब बरामद की गई। छापेमारी का नेतृत्व सहायक अवर निरीक्षक रंजन कुमार 


कुमार के द्वारा किया जा रहा था। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान सहरसा जिला के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर निवासी बंधन यादव के पुत्र संजय यादव एवं पूरीकरखियां गांव निवासी राजेंद्र मंडल के पुत्र कुमार मंडल सुबोध कुमार मंडल के रूप में हुई है। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार दोनों तस्कर ने बताया कि, अवैध शराब को सहरसा के बिहरा निवासी राजू सिंह और मनीष कुमार के कहने पर झारखंड से सहरसा ले जाया जा रहा था। मामले में मध्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें