Bounsi News: एसडीएम डॉ प्रीति अधिकारियों के दल के साथ मंदार एवं बौंसी मेला प्रांगण का लिया जायजा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी मेला की तैयारियों में जिला प्रशासन ने पूरी तरह से अपनी गतिविधि को बढ़ा दिया है। इसी कड़ी में शनिवार को एसडीएम डॉ प्रीति अधिकारियों के दल के साथ मंदार एवं बौंसी मेला प्रांगण का जायजा लिया। सर्वप्रथम उन्होंने बौंसी मेला में पहुंचकर स्वर्गीय मुनेश्वर सिंह कृषि प्रदर्शनी में चल रही तैयारियों का जायजा लिया। यहां पर पेयजल एवं शौचालय सहित अन्य निर्माण कार्यों को देखा। साथी 2 जनवरी तक सभी कार्य को पूर्ण कर लेने का निर्देश दिया। इसके बाद डीटीओ प्रेमकांत सूर्या, एसडीपीओ बिपिन बिहारी  के साथ में मेला प्रांगण में आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का जायजा करने निकली। इस क्रम में बौंसी बिक्रमपुर पथ के बंशीपुर गांव के समीप बनने वाले ड्रॉप 


गेट एवं पार्किंग स्थल को  चिन्हित किया। बाद में वे रेलवे ग्राउंड गई। जहां पर पार्किंग स्थल एवं क्रीड़ा मैदान को देखा और तैयारियों को शीघ्र चालू करने का निर्देश दिया। एसडीओ ने एक भोली बाबा रोड आश्रम में भी पार्किंग स्थल को देखा। इसके बाद वे सीएम कॉलेज मैदान, मंदार पर्वत के समीप शिव नगर के समीप बनने वाले पार्किंग स्थल एवं तिलारू गांव के समीप बनने वाले पार्किंग स्थल का जायजा लिया। सभी जगह पर पार्किंग के लिए पर्याप्त जमीन उपलब्ध कराने एवं अन्य  दिशा निर्देश दिए।  इस अवसर पर मुख्य रूप से सीओ विजय कुमार गुप्ता,  इंस्पेक्टर अमेरिका राम, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय, बाराहाट थाना अध्यक्ष सतीश कुमार, पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल साव,  मेला संवेदक शंकर सिंह, जयवंत  सिंह सहित अन्य मौजूद थे। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें