Bounsi News: उच्च विद्यालय मुख्य गेट पर कीचड़ का जमाव,हो रही परेशानी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के डेम रोड स्थित सीएनडी उच्च विद्यालय परिसर के मुख्य गेट पर कीचड़ पानी का अंबार पड़ा है। बताते चलें कि डेमरोड बाजार मार्ग के निजी वाटर सप्लाई पाइप से निकले पानी से विद्यालय के कारण मुख्य गेट पर कीचड़ उत्पन्न हो गया है। विदित हो कि इस विद्यालय में 18 दिसंबर को होने वाले नगर पंचायत चुनाव का मॉडल बूथ केंद्र बनाया जाएगा। मॉडल बूथ का भौतिक सत्यापन के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी अमित कुमार 


एवं थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय पहुंचे। इस दौरान विद्यालय प्रधानाचार्य अरविंद कुमार सिंह ने मुख्य गेट पर हुए कीचड़ और सड़ांध युक्त पानी से हो रही परेशानी के  संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी को अवगत कराया। विद्यालय आने वाले शिक्षाकर्मियों के साथ छात्रों को भारी परेशानी होती है। बताया गया कि, दलिया बहियार के प्राइवेट जमीन पर बोरिंग करा कर दूर से पाइप के जरिए घरों में पानी लाने का काम करते हैं। दलिया गली सड़क किनारे पाइप फट जाने से पानी का रिसाव से विद्यालय मुख्य गेट की ओर पानी बह रहा है। थानाध्यक्ष ने कहा कि, इस तरह की स्थिति पैदा करने वालों को ताकीद दी जाएगी। अगर इसमें सुधार नहीं हुआ तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें