Bounsi News: अज्ञात अपराधियों ने 24 वर्षीय युवक को मारी गोली, मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान लेकर हुए फरार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी  हंसडीहा स्टेट हाईवे पर श्याम बाजार के समीप 24 वर्षीय युवक को  अपराधियों ने  दाएं हाथ में गोली मारी। लूटपाट के क्रम में बदमाशों ने दिया अपराधिक घटना को अंजाम। युवक की पहचान श्यामबाजार निवासी गौरव कुमार पिता मृत्युंजय चौधरी के रूप में हुई है। युवक को बौंसी  रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां  इलाज के बाद डॉक्टर उत्तम कुमार ने बताया कि, युवक की गोली बाहर निकल गई। युवक खतरे से बाहर है। सुरक्षित है। चिकित्सक ने इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज हेतु मायागंज रेफर कर दिया। दूसरी तरफ इस घटना के संबंध में जख्मी युवक के भाई बंकटेश कुमार ने बताया कि, 


जख्मी युवक अदानी पावर प्रोजेक्ट में कार्य करता है और 4 सालों से प्रतिदिन संध्या में ड्यूटी समाप्त कर घर आता था। शुक्रवार की शाम भी वह घर जा रहा था कि, पीछे से पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने श्याम बाजार से पहले उसे रोक लिया और बाइक छीनने लगे। इसका विरोध करने पर उसने गोली चला दी। गोली युवा के दाहिने हाथ में लगी बदमाश जख्मी युवक का ग्लैमर बाइक, नगद रुपए एवं आई कार्ड लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय, एसआई ज्योति कुमारी सहित अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे एवं मौका ए वारदात पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधी जो भी होंगे, उसे जल्द पकड़ा जाएगा।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें