Bounsi News: पुलिस ने 11 शराबियों को गिरफ्तार कर आर्थिक जुर्माना हेतु न्यायालय के समक्ष किया प्रस्तुत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 11 शराबियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को आर्थिक जुर्माना हेतु बांका न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, बाराहाट थाना क्षेत्र के चौबेडीह गांव निवासी मुकेश मांझी, राजू मांझी, मंगल मांझी, बौंसी थाना क्षेत्र के पोरांय गांव निवासी मोहम्मद अकबर, मरुआवरन गांव निवासी मोहम्मद अंजर, बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के बंधुआकुरावा निवासी सोभलाल मरांडी, धोरैया थाना क्षेत्र के धंगरसा निवासी श्रवण राय, कहलगांव थाना क्षेत्र के 

महिसामुंडा निवासी मोहम्मद चांद, शिवहर जिला के तरियानी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशहर निवासी मिट्ठू कुमार, जाफरपुर निवासी अच्छेलाल साह, सीतामढ़ी जिला के रीगा थाना क्षेत्र के रेवासी निवासी चुन्नू ठाकुर को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि सभी शराबियों की गिरफ्तारी बुधवार देर रात को की गई। सभी शराबियों का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच करने के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद सभी शराबियों का रेफरल अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद गुरुवार को आर्थिक जुर्माना के लिए बांका न्यायालय भेज दिया गया। 

 कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें