Rewari News : सैक्टर : 01, 03 और 04 की RWA रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की सांझा बैठक आयोजित

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : शहर के आवासीय सेक्टरों की समस्याओं को लेकर सैक्टर 1, सैक्टर 3 और सैक्टर 4 के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की सांझा बैठक रविवार को सैक्टर 3 के श्रीकृष्ण मंदिर के लाइब्रेरी हाल में आयोजित की गई। 



इस बैठक में सैक्टर 3 से प्रधान प्रताप सिंह यादव, संयुक्त सचिव महेश यादव, हरपाल सिंह यादव, बी एल यादव, सत्यपाल सिंह , सैक्टर 1 से प्रधान श्री मती सुनील यादव, खजांची एच के यादव, ललित राजपाल, के वी यादव, आर के बजाज तथा सैक्टर 4 से प्रधान अजय यादव, सचिव अनिल यादव, पवन कुमार सहित अन्य सैक्टर वासी उपस्थित रहे ।

इस प्रकार की सांझी बैठक आयोजित होने और इसमें उपस्थित होने पर सैक्टर 3 एसोसिएशन प्रधान प्रताप सिंह यादव ने सभी का स्वागत किया और सबकी सांझी समस्याओं से सदस्यों को अवगत कराया।

बैठक में मुख्यत नगर परिषद द्वारा हाल ही में सेक्टरों के पार्कों के रखरखाव को रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन को सौंपने के प्रस्ताव पर संतोष जताया गया। लेकिन इसके साथ ही इस विषय में नगर परिषद द्वारा समय पर और समुचित बजट राशि जारी होने पर ही इस प्रस्तावित व्यवस्था के सफल होने की उम्मीद जताई। वक्ताओं ने संबंधित ठेकेदार को एसोसिएशन द्वारा काम के संतोषजनक रूप से लिए जाने के विषय में सर्टिफिकेट जारी होने पर ही नगर परिषद द्वारा धन राशि देने की आवश्यकता जताई।



इसके अतिरिक्त सभी सेक्टरों में हो रहे अतिक्रमण, टूटी सड़कों, आवारा पशुओं की समस्या, सफाई की बिगड़ती व्यवस्था, ड्रेनेज सिस्टम के न होने और बढ़ते अपराधों पर चिंता जताते हुए इन विषयों पर प्रशासन के स्तर पर सभी एसोसिएशन द्वारा एक साथ मजबूती से उठाने पर सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। 

बैठक में सैक्टर 1 प्रधान श्री मती सुनील यादव, सैक्टर 4 से प्रधान अजय यादव और सचिव अनिल यादव ने अपने अपने सेक्टरों की समस्याओं और इनके संभावित समाधानों के बारे में अपने विचार रखे।  

सैक्टर 3 से संयुक्त सचिव महेश यादव ने इस प्रकार की सांझी बैठक नियमित अंतरात से करने और मुद्दों को एक साथ संबंधित मंचों पर उठाने की आवश्यकता जताई और बैठक में उपस्थित हुए सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें