Panjwara News: चेकपोस्ट से चार शराबी गिरफ्तार

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। शराबियों के धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान में रविवार शाम पंजवारा स्थित उत्पाद विभाग चेक पोस्ट से चार शराबीयो को गिरफ्तार कर जुर्माने के लिए सोमवार को न्यायालय के समझ प्रस्तुत किया । पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि रविवार देर शाम चेकपोस्ट पर जाँच अभियान चलाया जा रहा था एवं झारखंड के गोड्डा की ओर से आने वाले लोगों की जांच की जा रही थी। ब्रेथ एनालाईजर से जांच के क्रम में दो युवको के शराब 

पीने की पुष्टि हुई । इसके बाद दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया। गिरफ्तार शराबियों की पहचान बांका जिला के बाराहाट थाना क्षेत्र के बड़ी विषहर गांव के विरेन्द्र कुमार और भागलपुर जिला जगदीशपूर थाना के कोला नारायणपूर गांव के नंदलाल कुमार के रुप में हुई है। जबाकि उत्पाद विभाग के एएसआई निरंजन कुमार द्वारा दो शराबी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समझ जुर्माने के लिए भेजा गया जिसकी पहचान बांका जिला के घोरैया थाना क्षेत्र के सादपूर गांव के कारु मंडल और बांका नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर आसनाहा गांव के पप्पु यादव के रुप में हुई है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें