Bounsi News: एसडीएम ने बौंसी मेला मैदान का लिया जायजा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। आगामी 14 जनवरी से आयोजित होने वाले मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेला के मद्देनजर एसडीएम डॉ प्रीति ने सोमवार को बौंसी मेला मैदान पहुंचकर जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम ने मुनेश्वर कृषि प्रदर्शनी, मेला मैदान सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया। मौके पर उन्होंने जिला कृषि पदाधिकारी को मुनीश्वर कृषि प्रदर्शनी में हो रही तैयारियों में तेजी लाने का निर्देश दिया। इसके अलावा बौंसी मेला मैदान में साफ-सफाई, शौचालय, पेयजल की व्यवस्था 

चुस्त-दुरुस्त करने का भी विभाग को निर्देश दिया। बताया गया कि बौंसी मेला सह मंदार महोत्सव की तैयारी तेज कर दी गई है। मालूम हो कि प्रत्येक वर्ष 14 जनवरी को मंदार महोत्सव सह बौंसी मेले का आयोजन किया जाता है। 2 वर्ष कोरोना काल के कारण आयोजन में विराम लगा हुआ था। परंतु इस वर्ष मंदार महोत्सव का आयोजन भव्य तरीके से किया जाएगा। जिसको लेकर प्रशासनिक व्यवस्था अभी से ही शुरू कर दी गई है। मौके पर मुख्य रूप से प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार,स्थानीय जयवंत सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें