Panjwara News: बाल दिवस के मौके पर स्कूलों में विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू  की 133वीं जयंती बाल दिवस के रूप में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस मौके पर क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर चाचा नेहरू को याद किया गया।  इस मौके पर क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय दुबराजपुर में  शिक्षकों में चाचा नेहरू की तस्वीर पर  माल्यार्पण किया एवं छात्र छात्राओं के बीच कॉपी पेन आदि का वितरण भी किया।मौके पर विद्यालय के शिक्षक सर्वेश 


राय,प्रियंका भारती,रमेश कुमार सहित अन्य मौजुद रहे। वहीं  प्लस टू उच्च विद्यालय पंजवारा में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षकों ने चाचा नेहरू की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी एवं विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भाषण,देशभक्ति गीत आदि  के माध्यम से उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका निशा सिंह ने किया।वहीं प्रोन्नत कन्या मध्य विद्यालय पंजवारा में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें