Bounsi News: मंदार महोत्सव को लेकर मुनेश्वर कृषि प्रदर्शनी का जिला कृषि पदाधिकारी ने लिया जायजा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार महोत्सव सह बौंसी मेला को लेकर जिला कृषि पदाधिकारी विष्णुदेव कुमार रंजन सहित अन्य पदाधिकारियों ने मेला मैदान स्थित मुनेश्वर कीर्ति प्रदर्शनी का गुरुवार को जायजा लिया। मौके पर कृषि पदाधिकारी ने कार्यों को तेज करने का निर्देश दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि बौंसी मेला को लेकर जल्द ही व्यवस्था दुरुस्त की जाएगी। जिसको लेकर कृषि विभाग के द्वारा कृषि प्रदर्शनी में तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसके अलावा अलग-अलग विभाग के द्वारा कृषि 

प्रदर्शनी को सजाने संवारने का काम किया जाएगा। कृषि प्रदर्शनी भवन का रंग रोगन के साथ-साथ बिजली वायरिंग, सेड मरम्मत, मूर्ति की पेंटिंग, पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने के अलावा अन्य जरूरी चीजों को कराने का निर्देश पदाधिकारी के द्वारा दिया गया। मालूम हो कि कोरोना की वजह से पिछले 2 वर्षों से मंदार महोत्सव क्वॉरेंटाइन हो गया था। लेकिन इस बार मंदार महोत्सव को बेहतर और आकर्षक बनाने के लिए विभाग के द्वारा कई तैयारियां की जा रही है। इस अवसर पर मुख्य रूप से नगर पंचायत के पदाधिकारी रविशंकर सिंह सहित स्थानीय लोग भी मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें