Bounsi News: नशे की हालत में एक युवक ने स्कूल में किया हंगामा, अभिभावक को मारकर किया जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सुलेशन के नशे में धुत एक युवक के द्वारा स्कूल में पहुंचकर हंगामा करने एवं अभिभावक को मारकर जख्मी करने का मामला सामने आया है। घटना बौंसी थाना क्षेत्र के कुशवाहा नगर स्थित प्राथमिक विद्यालय की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय कुशवाहा नगर अनुसूचित जाति मोहल्ले में अचानक हंगामा का माहौल उत्पन्न हो गया। बताया जाता है कि रामधनी शाह का पुत्र गुड्डू शाह अपने पुत्र और पुत्री को विद्यालय पहुंचाने आया था। उसी समय विद्यालय की रसोईया रूपा देवी के साथ उसका पुत्र सौरभ कुमार के द्वारा विद्यालय के प्रधानाचार्य से झगड़ा किया जा रहा था। उसे झगड़ते देख अभिभावक के द्वारा बीच बचाव कर हटाने का प्रयास किया जा रहा था। परंतु नशे में धुत युवक ने अभिभावक के सर 


पर इट से मार कर जख्मी कर दिया। घटना के उपरांत वहां पर हंगामा हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों के प्रयास पर सभी को हटा दिया गया। रसोईया ने अपने पुत्र के सुलेशन से नशा करने की बात भी स्वीकार कर ली है। स्थानीय मुन्ना साह के द्वारा बताया गया कि, अक्सर यहां पर इस तरह की घटनाएं होती रहती है और विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलीप भगत इस मामले में कुछ नहीं कहते हैं। इस मामले में विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलीप भगत के द्वारा बताया गया कि, रसोईया और उसके पुत्र में वाद विवाद हो रहा था। उक्त युवक अपनी मां से मोबाइल लेने के लिए आया हुआ था। वाद विवाद होने के बाद उसे वहां से हटाने का काम किया गया। जिसके बाद उक्त युवक के द्वारा अभिभावक पर ईंट चला दिया गया। इस तरह की घटना से विद्यालय के सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह उठना लाजमी है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें