Bounsi News: पुलिस से बदसलूकी करने के आरोप में 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पुलिस से बदसलूकी करने एवं थाना परिसर में हंगामा करने के आरोप में बौंसी पुलिस के द्वारा वार्ड सदस्य सहित 8 लोगों को  गिरफ्तार किया गया है। मामले में एक नाबालिक को भी हिरासत में लिया गया है। सभी को न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया गया। मामले में दो महिला की गिरफ्तारी की गई थी। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, सभी की गिरफ्तारी शराब तस्करों को छुड़ाने और हंगामा करने और थाना परिसर में पुलिस से बदसलूकी करने के आरोप में किया गया है। मालूम हो कि बुधवार की देर रात पुलिस द्वारा बाराहाट थाना क्षेत्र के शराबियों को नशे की हालत में 

गिरफ्तार किया गया था। जिसकी सूचना मिलने पर बाराहाट थाना क्षेत्र के केनुआंटीकर गांव निवासी धर्मेंद्र ठाकुर की पत्नी संजू देवी, गुजो ठाकुर की पत्नी रानी देवी, गंगाधर ठाकुर का पुत्र सूरज कुमार, सुधीर मांझी का पुत्र देवेंद्र कुमार मांझी, उपेंद्र मांझी का पुत्र कुंदन कुमार मांझी, तारडीह निवासी सुरेंद्र सिंह का पुत्र गुलशन सिंह, लोधा गांव निवासी अशोक सिंह का पुत्र सौरभ कुमार, संजय सिंह का पुत्र मिथलेश कुमार सिंह, भादू राय के पुत्र रविंद्र राय उर्फ मुखिया को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि गिरफ्तार युवकों में भुरना पंचायत के वार्ड नंबर 3 की सदस्य निर्मला देवी का पुत्र भी शामिल है। रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच आने के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें