Bounsi News: पुलिस ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 12 शराबियों को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र से मंगलवार को बौंसी पुलिस ने 12 शराबियों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, बौंसी थाना क्षेत्र के कलबलचक निवासी गणेश सोरेन का पुत्र मनवेल सोरेन, बौंसी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी देवारी यादव का पुत्र रबिन यादव, बौंसी थाना क्षेत्र के बाघमारी गांव निवासी रामफल मंडल का पुत्र पंकज कुमार मंडल, हुरो यादव का पुत्र धर्मेंद्र कुमार यादव, बौंसी थाना क्षेत्र के थाना कॉलोनी निवासी मंंकरी मंडल का पुत्र कृष्ण कुमार, धोरैया थाना क्षेत्र के कुसमी गांव निवासी स्वर्गीय राम किशुन राय के पुत्र बाबूलाल राय, बौंसी थाना क्षेत्र के कुर्थियाटिकर निवासी गुलाबी राय के पुत्र परमेश्वर राय, बौंसी थाना क्षेत्र के बभनगामा 

गांव निवासी नागेश्वर मंडल का पुत्र अमन कुमार, बाराहाट थाना क्षेत्र के विजयहाट बनियाचक निवासी राजेश राय के पुत्र चंदन कुमार, प्रसादी राय का पुत्र मनोज राय, धोरैया थाना क्षेत्र के कुसमीसातावा गांव निवासी छोटन मरांडी का पुत्र बबलू मरांडी और कटोरिया थाना क्षेत्र के मालबथान गांव निवासी तारकेश्वर सिंह के पुत्र विनोद कुमार सिंह को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सभी शराबियों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद सभी शराबियों का मेडिकल परीक्षण रेफरल अस्पताल में कराया गया। सभी शराबियों को बुधवार को आर्थिक जुर्माना के लिए बांका न्यायालय भेजा जाएगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें