Rewari News : ब्रह्म प्रकाश सैनी का प्रदेश प्रेस प्रवक्ता बनने पर पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया

 


रेवाड़ी जिला के प्रधान ब्रहम प्रकाश सैनी का प्रदेश में प्रेस प्रवक्ता बनने पर रेवाड़ी जिले के स्कूल संचालकों में खुशी का माहौल होने पर स्कूल संचालकों ने फूल मालाओं और पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

स्वागत करने वालों में श्री देशराज सागवान, पूर्ण चंद, सुरेश यादव, राजेश द्विवेदी, अशोक कुमार, सुरेंद्र यादव, बलविंदर, श्रीमती रजनी सैनी, दिलीप कुमार, आशीष सैनी व अन्य स्कूल संचालक उपस्थित रहे।



स्कूल संचालकों ने कहा कि प्रधान रहते हुए ब्रह्म प्रकाश सैनी ने जिले में स्कूल के हित में अनेक कार्य किए हैं।

प्रदेश में प्रधान ब्रहम प्रकाश सैनी को प्रेस प्रवक्ता बनाने पर रेवाड़ी जिले के स्कूल संचालकों ने प्रदेश अध्यक्ष श्री सत्यवान कुंडू का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।



रेवाड़ी स्कूल के संचालकों ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष श्री सत्यवान कुंडू ने प्रदेश में स्कूल के हित में बहुत अच्छे काम किए हैं। हम सभी स्कूल संचालक उनका दिल से आभार प्रकट करते हैं।

ब्रहम प्रकाश सैनी ने कहा कि जो पगड़ी पहनाकर और फूल माला पहनाकर आप सभी ने मेरा मान सम्मान बढ़ाया है उसके लिए मैं सदा आपका आभारी रहूंगा। सदा स्कूल के हितों में कार्य करता रहूंगा तथा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।



अंत में ब्रह्मप्रकाश सैनी ने सभी स्कूल संचालकों का धन्यवाद किया तथा साथ साथ प्रदेश अध्यक्ष श्री सत्यवान कुंडू जी का भी विशेष तौर पर प्रदेश में प्रेस प्रवक्ता बनाने पर आभार प्रकट किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें