Godda News: अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में ईद मिलादुन्नबी को लेकर शांति समिति की बैठक की गई




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  पैगम्बर मोहम्मद साहब की जयंती ईद मिलादुन्नबी हर्ष-उल्लास, शांति और सद्भाव के साथ मनाए जाने को लेकर नगर थाना परिसर में शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। अनिमंडल पदाधिकारी ने पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब की जंयती की शुभकामनाएं देते हुए कहा की जुलुस के मार्ग पर जगह जगह दंडाधिकारी की तैनाती रहेगी साथ ही समिति के सदस्यों से कहा गया कि निर्धारीत समय पर जुलूस का समापन को सुनिश्चित करेंगे। बैठक में नगर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार पांडे ने कहा कि जुलूस के मार्ग पर यातायात की व्यवस्था सहित जगह जगह पर सुरक्षा कर्मी की तैनात रहेगी।


राज्य हज समिति सदस्य हाजी एकरारूल हसन आलम व गोड्डा बाज़ार मस्ज़िद समिति ट्रस्ट के अध्यक्ष तालिब हुसैन ने संयुक्त रूप से कहा कि जुलूस न्यू मार्केट मस्ज़िद चौक से प्रातः आठ बजकर तीस मिनट पर प्रारंभ होकर दोपहर 12 बजे गांधी मैदान में शांतिपूर्ण और सद्भावना के साथ समापन होगा। बैठक में मुख्य रूप से हाजी इकरारूल हसन आलम, तालिब हुसैन, एम० जियाउद्दीन, राजेश अंसारी, मुजीब आलम, इबरार आलम, इब्राहिम अंसारी, मुन्ना खान आदि मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें