Bounsi News: पुलिस ने छः शराबियों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस के द्वारा लगातार शराबियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। फिर भी शराबी शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने गुरुवार की देर रात 6 शराबियों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराबियों में दो बाराहाट थाना क्षेत्र के हैं। जबकि चार बांका थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि बाराहाट थाना क्षेत्र के लोढ़ा गांव निवासी सरजुन राय के पुत्र बहादुर राय, बासुदेव यादव के पुत्र निगम यादव और बांका थाना क्षेत्र के सिंगारपुर निवासी 

मोहम्मद मुजाहिद के पुत्र मोहम्मद अनवर, ढाकामोड़ निवासी रास बिहारी सिंह के पुत्र पंकज सिंह, शेखर प्रताप सिंह के पुत्र उज्जवल कुमार सिंह, गोपालपुर निवासी मोहम्मद अयूब के पुत्र मोहम्मद बबलू को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद सभी शराबियों का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके के बाद रेफरल अस्पताल में मेडिकल परीक्षण डॉ मिथिलेश कुमार के द्वारा किया गया। शुक्रवार को सभी शराबियों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेज दिया गया।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें