Bounsi News: अज्ञात युवक के द्वारा एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर ₹70000 की ठगी, पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। अज्ञात युवक के द्वारा एटीएम कार्ड बदलकर ₹70000 की ठगी कर लेने का मामला सामने आया है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के दुमका रोड स्थित एचडीएफसी एटीएम का है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के तेलियाकुरा गांव निवासी पंचानन यादव से एक अज्ञात युवक के द्वारा एटीएम बदलकर ₹70000 की निकासी कर ठगी कर लिया गया। बताया जाता है कि, पंचानन यादव बौंसी बाजार के एचडीएफसी एटीएम से रुपए की निकासी करने गए थे। इसी क्रम में एक अज्ञात युवक ने मदद करने के नाम पर उनका एटीएम कार्ड ही बदल दिया। अज्ञात युवक के द्वारा दूसरे एटीएम से उक्त व्यक्ति के खाते से ₹70000 की निकासी कर ली गई। जब उक्त व्यक्ति को ₹70000 निकासी की बात पता चली तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद पीड़ित ने बौंसी थाने में शिकायत दर्ज की है और मदद की गुहार 


लगाई है। जिसके बाद बौंसी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि,सात बार में 70 हजार रुपये की निकासी कर लिया। मैसेज आने के बाद युवक ने अपने आईसीआईसीआई बैंक एटीएम को लाक कराया। जिससे ठग ने बैंक खाते में जमा शेष रुपये की निकासी नहीं कर पाया। एटीएम निकासी का लीमिट एक लाख था। मामले की जानकारी पुलिस को होने पर एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल में जुट गयी है। अवर निरीक्षक पंकज कुमार ने इंसाफ बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की है। जिसमें दो युवक को रुपये निकासी करते हुए पाया गया है। मालूम हो कि, अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधी दिनदहाड़े ऐसी घटना को अंजाम देने में तनिक भी संकोच नहीं करते हैं। अपराधियों को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है। लगातार ऐसी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। हालांकि पुलिस के द्वारा भी मामले को गंभीरता से लेकर कई अपराधियों पर कार्रवाई भी की गई है। फिर भी अपराधी ऐसी घटनाओं को दिनदहाड़े अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें