Bounsi News: प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा 2 पंचायतों के विभिन्न योजनाओं की की गई जांच

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार के द्वारा बुधवार को जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र के कैरी एवं फागा पंचायतों में जांच का कार्य किया गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार के द्वारा कैरी पंचायत अंतर्गत गोरगामा गांव में बन रहे सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य एवं फागा पंचायत के खोरीमोह में कब्रिस्तान की घेराबंदी के कार्यों की जांच की गई। मालूम हो कि, खोरीमोह कब्रिस्तान की घेराबंदी का कार्य अभी तक प्रारंभ ही नहीं 


किया जा सका है। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा दोनों पंचायत के जन वितरण प्रणाली की दुकानों की भी जांच की गई। जांच के क्रम में पाई गई त्रुटियों की रिपोर्ट बनाकर देर शाम जिला भेजने का कार्य किया गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि, जांच रिपोर्ट जिला को भेज दिया गया है। मालूम हो कि, बिहार सरकार के मुख्य सचिव के निर्देश के बाद पदाधिकारियों के द्वारा लगातार पंचायतों में हो रहे विभिन्न कार्यों की जांच की जा रही है। इसी क्रम में जांच की गई। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें