Rewari News : करवा चौथ पर रोटरी क्लब की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया

 

रेवाड़ी, 13 अक्तूबर : रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन की ओर से बुधवार को शहर के निजी रोस्तरां में करवा चौथ का कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। जिसमें विशिष्टातिथि एसिसटेंट गर्वनर राजेश गुप्ता व उमा गुप्ता ने शिरकत की। क्लब के प्रधान हरीश मेहंदीरत्ता ने करवा चौथ के महत्व के बारे में बताया तथा इस त्यौहार से जुड़े कुछ किस्से सनाएं। इस कार्यक्रम की संयोजक नेहा शर्मा और प्रीति लांबा ने कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा प्रयास किया। 



इस अवसर पर क्लब की प्रथम महिला रोजी मेहंदीरत्ता, प्रेजिडेंट एलेक्ट ज्योति अदलखा, डा. नवीन अदलखा, सचिव मनीष अरोड़ा, आरती अरोड़ा, अनुकूल शर्मा, नेहा शर्मा, अरुण गुप्ता, ज्योति गुप्ता, जेपी चौहान, रुचि चौहान, महेंद्र छाबड़ा, अतुल बतरा, भारती बत्रा, प्रीति लांबा, दलीप कुमार, नरेश सलूजा, सोनिया सलूजा, अनुराधा सैनी, डा. पवन गुप्ता, डा. डिम्पल गुप्ता ने करवा चौथ से जुड़े किस्से-कहानियां सुनाकर इस आयोजन को यादगार बना दिया। संचालन अर्निका तथा नेहा शर्मा ने किया। क्लब के सदस्यों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई तथा उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। क्लब के प्रधान हरीश मेहंदीरत्ता ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों में भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिलती है। उन्होंने कहा कि दीवाली के बाद क्लब की तरह से 10 सरकारी स्कूलों में आखों की जांच कराई जाएगी। जिसमें चश्मा व ऑपरेशन मुफ्त कराए जाएंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें