Bounsi News: चलती हुई बाइक से कूदने पर 20 वर्षीय युवती हुई जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। चलती हुई बाइक से कूदने पर 20 वर्षीय युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसके चेहरे में गंभीर चोट लगी है। घटना गुरुवार की है। मिली जानकारी के अनुसार मनका पहाड़ी गांव की हरि सिंह की पुत्री तारा कुमारी को उसकी चचेरी बहन पूजा देवी का देवर बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के कचनासा गांव निवासी राजेंद्र साही का पुत्र रोहित साही जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर कहीं ले जाना चाह रहा था। इस मामले में खुद जख्मी युवती ने बताया कि उसका उक्त युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि, युवक के द्वारा उसे मिलने के लिए अभिजीत पावर प्लांट के खंडहर समीप सड़क के पास बुलाया 

गया था। जहां से युवती को युवक मोटरसाइकिल से उसके घर पहुंचाना चाह रहा था। जिसका विरोध करने पर जबरन युवती को बाइक में बिठाया गया। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद युवती उसके बाइक से भय के कारण छलांग लगाकर कूद गई। घटना के बाद से युवक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद चाचा भोली सिंह और मां के द्वारा युवती को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह के द्वारा जख्मी युवती का उपचार किया गया। हालांकि इस बाबत युवती की मां ने बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष को भी घटना की जानकारी दी है। थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें