Bounsi News: पारिवारिक विवाद में युवक ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का किया प्रयास

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पारिवारिक विवाद में युवक के द्वारा कीटनाशक खाकर आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के सरुआ गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार सरुआ गांव निवासी परमेश्वर मंडल का पुत्र मिथिलेश कुमार के द्वारा कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया गया। बताया जाता है कि, पिता के द्वारा किसी बात पर डांट फटकार लगाई गई थी। जिसके बाद पुत्र के द्वारा थायमेट खाकर आत्महत्या करने की कोशिश 

की गई। परिजनों के द्वारा आनन-फानन में उपचार के लिए देर रात युवक को रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया और बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। हालांकि युवक ने घटना के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। लेकिन अस्पताल में आई युवक की मां ने बताया कि, पिताजी के द्वारा विवाद होने पर जहर खा लिया गया था। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें