Bounsi News: प्रेमिका की हत्या के मामले में प्रेमी को पुलिस ने भेजा जेल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रेमिका की हत्या के मामले में गिरफ्तार प्रेमी को बौंसी पुलिस ने सोमवार को बांका जेल भेज दिया है। मालूम हो कि 16 सितंबर को अवैध प्रेम संबंध में प्रेमिका की हत्या प्रेमी के द्वारा मोबाइल फोन के ईयर फोन के तार के द्वारा गला दबाकर और चाकू से सीने पर बार कर हत्या कर दी गई थी।  हत्या सिकराडीह एवं सिरांय गांव के बीच बिंदी बहियार में एक खेत में की गई थी। जिसमें मृतक महिला की पहचान बौंसी मुख्य बाजार के कदरसी मोहल्ला निवासी स्वर्गीय सतीश लैया की पत्नी रानी देवी के रूप में की गई थी। जबकि प्रेमी की 

पहचान बगडुम्मा गांव निवासी स्वर्गीय बनारसी दास के पुत्र अशोक दास के रूप में की गई थी। प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद को भी जख्मी कर लिया था। प्रेमी की गिरफ्तारी बहियार से ही कर ली गई थी। जिसके बाद से उसका उपचार पुलिस अभिरक्षा में चल रहा था। जानकारी देते थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोमवार को प्रेमी को जेल भेज दिया गया है। मालूम हो कि इस हत्याकांड की चर्चा पूरे बौंसी बाजार में जोर शोर से हो रही थी। बताया जाता है कि पिछले एक डेढ़ वर्षो से दोनों के बीच में अवैध प्रेम प्रसंग था। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें