Bounsi News: पुलिस ने तीन शराबी को किया गिरफ्तार, साथ ही शराब के साथ तीन महिला शराब तस्कर को किया गया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने तीन आदिवासी महिला को 15 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि शराब के नशे में तीन शराबी को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी की गिरफ्तारी बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार हाट से की गई है। पुलिस ने आदिवासी महिला पर मध्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार शराब विक्रेता में सिकचिलिया गांव की बिटका मरांडी की पत्नी मक्कू मुर्मू, पोस्तमारा गांव के रामविलास मरांडी की पत्नी सावित्री किस्कु और रतनसार गांव के स्वर्गीय एतवारी हांसदा की पत्नी बिटिया हांसदा है। जबकि पुलिस ने इसी हाट से श्यामबाजार के 

गिरफ्तार आदिवासी महिला

 

जप्त की गई देसी शराब


गिरफ्तार शराबी

उपेंद्र मिर्धा, भीखनपुर गांव के कैलू यादव और झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव के मनोज गंधर्व को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। ब्रेथ एनालाइजर से शराब पीने की पुष्टि होने के बाद देर रात मेडिकल परीक्षण रेफरल अस्पताल में कराया गया। बताया गया कि न्यायालय में जुर्माना देने के बाद शराबियों को छोड़ दिया जाएगा। जबकि शराब विक्रेता आदिवासी महिला को जेल भेज दिया जाएगा। मालूम हो कि, शराबबंदी कानून के बावजूद भी पीने और पिलाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। आदिवासी समाज में आज भी शराब बनाई जाती है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।





Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education