Bounsi News: ट्रेन की चपेट में आकर 17 वर्षीय युवक की हुई मृत्यु

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भागलपुर हंसडीहा रेलखंड के महाराणा हॉल्ट समीप ट्रेन की चपेट में आकर 17 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई। घटना में युवक का धड़ से सर कटकर अलग हो गया। मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, यह दुर्घटना नहीं है। अपितु युवक के द्वारा आत्महत्या की गई है। बताया गया कि स्टेशन पर ट्रेन रुकी पुनः जैसे ही ट्रेन चलने लगी। युवक तेजी से दौड़ कर पटरी पर लेट गया। इस वजह से युवक का धड़ सिर से कटकर अलग हो गया। मृतक युवक की पहचान बौंसी थाना क्षेत्र के बंशीपुर गांव निवासी मोहम्मद सत्तार के पुत्र मोहम्मद रिजवान अंसारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि, युवक 



अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करने का काम करता था। जबकि युवक के पिता भी अजमेर में हैंडलूम चलाने का काम करते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन युवक के शव को लेकर घर चले गए। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर में मातमी सन्नाटा पसर गया। ग्रामीणों की भारी भीड़ वहां पर इकट्ठे हो गई। घर में मां के साथ-साथ बड़ा भाई साकिर और दो बहन का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मृतक के पिता को भी भेज दी गई है। हालांकि जीआरपी ने बताया कि, पोस्टमार्टम होने के बाद मुआवजा मिल सकता था। परंतु परिजन पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं है और शव को उठा कर अपने साथ घर लेते आए हैं। बताते चलें कि, युवक अपने पिता का होनहार कमाओ पुत्र था जो दर्जी का काम कर रहा था इसकी मृत्यु से ग्रामीण भी सदमे में हैं। 

कुमार चंदन ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें