Bounsi News: छत से गिरकर 14 वर्षीय बालक की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के शासन गांव में छत से गिरकर 14 वर्ष के बालक की दर्दनाक मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार गांव के प्रदीप पासवान का पुत्र पंकज पासवान घर के छत पर चढ़कर बगल के सटे पेड़ का पत्ता बकरी को खिलाने के लिए तोड़ रहा था। इसी बीच संतुलन बिगड़ जाने से वह नीचे गिर पड़ा। बताया जाता है कि, नीचे में भी पक्की जमीन रहने के कारण सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट लगी। आनन-फानन में पड़ोस के पुरुषोत्तम पासवान व अन्य 

परिजनों के द्वारा इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। हालांकि तब तक बालक की मृत्यु हो चुकी थी। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ पंकज कुमार के द्वारा जांच के बाद बालक को मृत घोषित कर दिया गया। बालक का अंतिम संस्कार मंदार तराई अवस्थित समसान में कर दिया गया। मालूम हो कि मृत बालक प्रदीप पासवान और चंचला देवी का इकलौता पुत्र था। मृतक को चार बहन थी। घर में सभी का रो रो कर बुरा हाल है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें