Rewari News : प्रदेशभर में कांग्रेस 5 अगस्त को करेगी विरोध प्रदर्शन : डॉ. एम एल रंगा

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाडी : पूर्व मंत्री डा. एम एल रंगा ने मीडिया के नाम जारी ब्यान में कहा कि देश में आवश्यक वस्तुओं और खाद्य सामग्रियों पर अतिरिक्त जीएसटी का बोझ लगा देना कहीं से तर्कसंगत कार्य नहीं है। पहले से बेरोजगारी की मार झेल रहा देश के युवा सेना बहाली की योजना अग्निपथ का बहिष्कार कर चुके हैं बावजूद इसके सरकार ने उनके प्रति गंभीर रवैया अख्तियार नहीं किया। साथ ही एलपीजी, पेट्रोल व डीजल के बेतहाशा मूल्य बढते जा रहे हैं। विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र व प्रदेश की निरंकुश सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन आगामी 5 अगस्त को करेगी। इसी कडी में रेवाडी में भी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जिला मुख्यालय मिनी सचिवालय के सामने आगामी 5 अगस्त को प्रात 10 बजे धरना व विरोध प्रदर्शन करेगी। रंगा ने आहावान किया है कि भाजपा के जन विरोधी नितियों के खिलाफ एक जुट होकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में विरोध व धरना प्रदर्शन में शामिल हों। 

पूर्व मंत्री डा. एम एल रंगा ने बताया कि प्री-पैकेज्ड अनाज, आटा, शहद, दही जैसे आवश्यक वस्तुओं पर अतार्किक ढंग से जीएसटी लगाने के कारण महंगाई और बढ़ी है। इतना ही नही छोटे बच्चों के पेंसिल व रबड तक भी जीएसटी लगा दी गई है। मंहगाई ने तो गरीब आदमी की कमर तोड ही रखी है साथ ही बेरोजगारी भी विकराल रूप धारण कर रही है। अग्रिपथ योजना ने बेरोजगारों के घावों पर नमक छिडक़ने का काम किया है। लेकिन फिर भी सरकार के कान पर जूं तक नही रेग रही है। भाजपा को सिर्फ सत्ता से प्यार है देश की जनता से कोई सरोकार नही है। भाजपा का काम केवल नफरत फैलाने का है। देश में भाईचारा खराब कर वोट हथियाना ही इनका उद्देश्य है लेकिन अब देश की जनता जागरूक हो चुकी है और आने वाले समय में जनता भाजपा को सबक सिखाने का कार्य करेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें