Rewari News : भाकियू चढूनी संगठन ने कहा मुश्तर्का मालकान जमीन मामले में 25 को विधायक निवास पर धरना देंगें किसान

ग्राम समाचार न्यूज : 25 तारीख को एमएलए चिरंजीव राव के आवास के सामने किसानों का विशाल धरना प्रदर्शन सैकड़ों किसान प्रदर्शन में शामिल होंगे। 



भारतीय किसान यूनियन चढूनी के प्रधान समय सिंह ने बताया कि कि भारतीय किसान यूनियन चढूनी गांव गांव जाकर किसानों से संपर्क कर रही है व किसानों को जागरूक करने का काम कर रही है । सरकार किसानों की जुमला मुश्तर्का मालकान शामलात देह भूमि पर अपना कब्जा करना चाह रही है जो कि किसी भी हाल में नहीं करने दिया जाएगा किसान मर तो सकते हैं लेकिन अपनी 1 इंच भी जमीन नहीं देंगे । किसानों की मुश्तर्का मालकान शामलात देह भूमि पर कब्जा नहीं लेने देंगे इसके लिए हमें चाहे कितनी ही कुर्बानी देनी पड़ जाएं । रेवाड़ी के किसान भाइयों से अनुरोध है कि जिन भी किसानों का मुआवजा राशि नहीं आई है वे कृपा करके धरने स्थल पर पहुंचे व अपना नाम दर्ज कराएं । जिन किसान भाइयों की मुश्तरका मलकान शामलात देह की जमीन है वे कोर्ट कचहरी के चक्कर में ना पड़े भारतीय किसान यूनियन चढूनी इन किसानों की लड़ाई सड़क पर लड़ेगी । इस मौके पर जिला प्रधान समय सिंह व सभी पदाधिकारियों  सहित अन्य किसान मौजूद रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें