Bounsi News: अचानक बिजली के पोल में लगी आग से अफरा तफरी का माहौल, बड़ी घटना होते-होते टली

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। अचानक बिजली के पोल में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी मुख्य बाजार के मारवाड़ी गली में अचानक बिजली के पोल में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। हालांकि आस पास कोई फुस का मकान नहीं होने के कारण बड़ी घटना होते-होते टल गई। सूचना देने के बाद विद्युत विभाग के द्वारा बिजली काटी गई और विद्युत मरम्मती के बाद बिजली पुनः बहाल की गई। बताते चलें की, बौंसी बाजार के शहरी क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति में आए दिन नई-नई परेशानी सामने आ रही है। जिसकी वजह से अक्सर बिजली गुल हो जाने की समस्या से उपभोक्ता परेशान हैं। यहां उपभोक्ता एवं स्थानीय लोगों ने 

बताया कि, इस समय बौंसी में सबसे निम्न स्तर की बिजली सेवा विभाग के द्वारा दी जा रही है। चाहे वह बिजली की कटौती का मामला हो, बिजली बिल का मामला हो अथवा बौंसी बाजार या गांव में बिजली तारों में खराबी का। जब भी विद्युत विभाग के कर्मी से बिजली कटौती के बारे में टेलिफोनिक बात कर पूछताछ की जाती है तो बस एक ही समस्या सुनने को मिलती है की विद्युत का लोड सेटिंग है। इतना ही नहीं ट्रांसफार्मर का समुचित देखभाल नहीं होने की वजह से बिजली की समस्या उत्पन्न हो रही है। विद्युत उपभोक्ताओं का कहना है कि, जिस प्रकार बिजली का बिल जमा नहीं करने पर विभाग के द्वारा बिजली काट दी जाती है। उसी प्रकार निर्वात बिजली दी जाए। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें