Godda News: अफवाह से बचने और अफवाह ना फैलाने की अपील पुलिस अधीक्षक ने की



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- आज दिनांक 30.08.2022 को नगर थाना गोड्डा में पुलिस अधीक्षक गोड्डा नाथू सिंह मीना एवं अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा  ऋतुराज के द्वारा संयुक्त रुप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी गई । स्थानीय बड़ी दुर्गा मंदिर में गत रात्रि 3:00 बजे अज्ञात लोगों के द्वारा अनुचित रूप से मंदिर में प्रवेश एवं मूर्ति को विखंडित किए जाने की घटना को देखते हुए जिले में विधि व्यवस्था के संधारण के निमित प्रेस कॉन्फ्रेंस आहूत की गई।घटना को देखते हुए विधि व्यवस्था में गड़बड़ी की स्थिति उत्पन्न नहीं हो इसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर किए जाने वाले उपायों के बारे में जानकारी प्रदान की गई। उक्त घटना के संदर्भ का नगर थाना में कांड पंजीकृत कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक गोड्डा के द्वारा जानकारी दी है कि उक्त मंदिर के पीछे के मकानों एवं कोऑपरेटिव बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के विजुअल्स की जांच की जा रही है । घटनास्थल से प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा साक्ष्यों का संकलन किया जा रहा है। गोड्डा शहर वासियों को इस संबंध में किसी भी तरह की अफवाह से बचने, अफवाह नहीं फैलाने और मंदिर के आसपास अनावश्यक रूप से भीड़ नहीं लगाने की अपील पुलिस अधीक्षक गोड्डा के द्वारा की गई है और उपस्थित मीडिया से इस संबंध में आवश्यक सहयोग की अपेक्षा की गई। अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा के द्वारा मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए बताया गया कि उक्त घटना के मद्देनजर और आने वाले त्योहारों को देखते हुए शहर में जगह-जगह मजिस्ट्रेट एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जा रही है ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की संभावना को निरस्त किया जा सके।

                        (संदिग्ध अज्ञात का फोटो)
सीसीटीवी कैमरे में आए संदिग्ध अज्ञात लोग के फोटो को सूचना जनसंपर्क विभाग के द्वारा मीडिया ग्रुप एवं अन्य मीडिया ग्रुप के माध्यमों से भी शेयर किए जा रहे हैं जिनकी पहचान के बारे में जानकारी मिलने पर आमजन भी उनकी सूचना दे सकते हैं। अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज के द्वारा विभिन्न मंदिरों के प्रबंधन समिति को भी मीडिया के माध्यम से जानकारी दी गई, किसी भी प्रकार की संभावित घटनाओं की सूचना यदि प्राप्त हो तो उसकी सूचना से जिला प्रशासन एवं पुलिस को अवगत कराएं। मौके पर थाना प्रभारी मुकेश कुमार पांडे एवं मीडिया कर्मी मौजूद थे।



Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education