Chandan News: हर घर तिरंगा को लेकर कन्या मध्य विद्यालय चांदन परिसर में शिक्षक एवं अभिभावकों के साथ हुई बैठक

 ग्राम समाचार,चांदन,बांका। 10 अगस्त बुधवार को कन्या मध्य विद्यालय चांदन परिसर में प्राचार्य आदित्य कुमार की अध्यक्षता में विभागीय निर्देशानुसार आजादी का अमृत महोत्सव एवं हर घर तिरंगा को सफल बनाने हेतु शिक्षक एवं अभिभावकों के साथ बैठक आयोजित की गई।आयोजित बैठक में हर घर तिरंगा लगाने एवं उन्हें आदर पूर्वक नीचे उतारने के संबंध में चर्चा किया गया।



 इस दौरान विद्यालय के प्राचार्य आदित्य कुमार ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि आजादी की अमृत महोत्सव में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की एकता अखंडता एवं स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान हेतु हर घर तिरंगा कार्यक्रम को प्रखंड वासी 13 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों पर तिरंगा लगाएं। एवं दूसरों को भी तिरंगा लगाने को जागरूक करें जिससे प्रखंड क्षेत्रों में तिरंगा से जगमगा उठे। इस मौके पर दर्जनों अभिभावक एवं विद्यालय परिवार के बच्चे एवं शिक्षक शामिल थे।


उमाकांत साह, संवाददाता चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें