Chandan News: सावन कि अंतिम सोमवारी में सिलजोरी पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने की कांवरिया की निशुल्क सेवा

ग्राम समाचार,चान्दन,बांका।विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला के अंतिम सोमवारी को सिलजोरी पंचायत के उप मुखिया शिव  प्रसाद यादव के नेतृत्व में युवा वर्ग की ओर से कांवरिया बंधुओं के लिए निशुल्क फल, नींबू शरबत, ठंडा पानी, दवाई, इत्यादि सामग्री के साथ निष्ठा भाव से यादवरायडीह पटनियां धर्मशाला के निकट शिविर लगाकर डाक बम और बोल बम की सेवा की तो वहीं चांदन सेवा समिति की ओर से सुग्गासार कांवरिया पथ पर डाक बम और बोल बम की सेवा की। सिलजोरी पंचायत के उप मुखिया शिव प्रसाद यादव ने बताया कि हमारे पंचायत में पढ़ने वाले कांवरिया पथ पर हम लोग सभी श्रावणी मेले की शुरुआत से 

आज अंतिम सोमवारी तक श्रद्धा भाव से डाक बम और बोल बम की सेवा करने का मौका मिला इसमें हमारे पंचायत के मुखिया गुलटन रजक एवं सभी जनप्रतिनिधि मिलकर कांवरिया पथ पर साफ सफाई को लेकर हम सभी का सहयोग रहा। 2023 में आने वाले श्रावणी मेले में  भोलेनाथ की  हम सभी पर कृपा बना रहे ताकि आने वाले श्रावणी मेले में भी हम सभी युवा जनप्रतिनिधियों के साथ कांवरिया पथ पर चलने वाले श्रद्धालुओं को सेवा करने का मौका मिले। मौके पर भावेश यादव, विजय यादव, ओम प्रकाश यादव, मनोज यादव, राजपाल यादव, लालू यादव आदि भक्तगण मौजूद थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें