Chandan News: बड़ी बहन ने संझली बहन के खिलाफ दिया थाने में आवेदन

 ग्राम समाचार,चान्दन,बांका।चांदन थाना क्षेत्र के पेलवा (धरवाटीला) का मामला  सामने आया है . जानकारी के अनुसार सुदामा देवी पति, कैलाश मंडल ससुराल चित्तौलोढिया, देवघर जिला निवासी ने अपने संजलि बहन पूनम देवी पर आरोप लगाते हुए चांदन थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 



उन्होंने बताया कि मेरी संझली बहन पूनम देवी कुछ ना कुछ बहाना बनाकर मेरे पति कैलाश मंडल को अपने आवास ग्राम पेलवा (धरवाटीला) बुला लेती है तथा पूनम देवी अपने सौंदर्य रूप यौवन में फंसाकर मेरे पति को उलझा कर हमें आर्थिक रूप से कमजोर करते हुए पति सुख से वंचित कर दी है। सुदामा देवी ने बताया की हम अपनी बहन पूनम देवी को इस बात को लेकर विरोध करने पर हमें ही उल्टे धमकी दिया जाता है कि झूठ केस मुकदमा में तुम्हें पूरे परिवार को फंसा देंगे यहां तक की मेरा पति कैलाश मंडल भी मेरे साथ काफी मारपीट करती है। इस मामले को लेकर थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया  की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


उमाकांत साह, संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें