Chandan News: चांदन रेलवे स्टेशन के करीब कोड़ाडीह के समीप रेलवे ट्रैक पर अज्ञात महिला की शव बरामद

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन रेलवे स्टेशन करीब ही कोड़ाडी और सील जोरी मोड़ के समीप एक अज्ञात महिला रेलवे ट्रैक पर लहाश देखा गया। जिसकी सूचना पर क्षेत्र में आग तरह फ़ैल गई।  जानकारी के अनुसार सोमवार 11:30 बजे चंदन स्टेशन के कोड़ा डीह गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर बांका अंडाल लोकल पैसेंजर ट्रेन जो देवघर से बांका की ओर  आने के क्रम में उक्त स्थल पर ट्रेन से एक महिला कट गई है, जिसकी शरीर क्षतिग्रस्त होकर जहां-तहां बिखरी पड़ी थी‌ मानें तो कहीं हाथ तो कहीं शरीर कहीं पैर रेल्वे लाईन पर  पड़ी था। इधर चान्दन थाना को सूचना मिलते ही ए एस आई चंचल चंचल कुमार पुलिस दलबल के 


साथ व चांदन वीडियो राकेश कुमार एवं सिओ प्रशांत शांडिल्य घटना स्थल पर पहुंच कर शव को देखा। इसके  अलावा आसपास के गांव मोहल्ले से लोगों ने आकर देखा लेकिन महिला की शव क्षत-विक्षत होने के कारण शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं घटना रेलवे ट्रैक पर होने के कारण रेलवे कर्मचारी ने जी आर पी पुलिस का इंतजार करते देखा गया। जिसे लेकर चांदन रेलवे स्टेशन पर दोनों तरफ के ट्रेन परिचालन घंटों रोक दिया जिससे ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में काफी परेशानी उठानी पड़ी है। समाचार लिखे जाने तक महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर ही पड़ी थी। महिला के शव को देखकर लोगों में तरह-तरह की विचार उत्पन्न हो रही है। वहीं चांदन थाना पुलिस ने बताया कि मामला रेलवे से जुड़ा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही इसकी खुलासा हो सकती है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें