Bounsi News: सड़क दुर्घटना में तेज रफ्तार वाहन में लगी आग, आग लगने से कार जलकर हुआ राख

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के कुड़रो मोड़ समीप शराब लेकर जा रही वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर धू-धू कर पूरी तरह जल उठी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन में भारी मात्रा में शराब थी। जो भलजोर की ओर से आ रही थी। वाहन चालक तेज रफ्तार से वाहन को चलाकर बौंसी की ओर भाग रहा था। कुड़रो मोड़ से आगे बढ़ने पर वाहन अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। टकराने के साथ ही चार पहिया वाहन में आग लग गई। घटना में वाहन पर बैठा एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। लेकिन चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि टक्कर के बाद वह वाहन से कूदकर बाहर निकल गया। इस बीच वाहन 


की कुछ शराब जल गई। जबकि कुछ को स्थानीय ग्रामीणों एवं अन्य के द्वारा लूट लिए जाने की सूचना बताई जा रही है। जबतक इसकी सूचना बौंसी थाना को मिली तब तक घटनास्थल पर जलते हुए वाहन के अलावा कुछ भी नजर नहीं आया। हालांकि पुलिस ने वाहन के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान मुंगेर जिला के तारापुर निवासी नरेश चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है। जख्मी युवक का रेफरल अस्पताल में डॉक्टर पंकज कुमार के द्वारा उपचार किया गया। बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि, जिला उत्पाद टीम अथवा पुलिस के डर से वाहन चालक तेज रफ्तार से वाहन चलाकर भागने की कोशिश के फिराक में था। जिसकी वजह से घटना हुई। थानाध्यक्ष ने मामले की पड़ताल करने की बात कही है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें