Bounsi News: मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ अपराधियों ने उड़ाए ₹50000

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ अपराधियों ने ₹50000 उड़ा लिए। घटना शुक्रवार की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार बाराहाट थाना क्षेत्र के लीलावरण गांव निवासी घनश्याम मंडल का पुत्र सीताराम मंडल भारतीय स्टेट बैंक शाखा बौंसी से पैसे निकासी कर घर जा रहे थे। जो धान के व्यवसाई हैं। बताया जाता है कि भारतीय स्टेट बैंक बांसी शाखा से ₹50000 निकासी कर डेम रोड से लौटकर दुमका रोड के विक्की इलेक्ट्रॉनिक में बिजली का सामान खरीदने 

गए थे। इसी बीच पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों के द्वारा मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर पैसे लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने रुपए निकालते देख बाइक सवार दो अपराधियों का शोर करते हुए पीछा भी किया। लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। पीड़ित ने इस मामले में बौंसी थाने में आवेदन देकर कार्यवाही करने की मांग की है। दूसरी ओर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, मामले की जांच की जाएगी। मालूम हो कि, इसके पूर्व भी कई बार छिंतई की घटना हो चुकी है। लेकिन आज तक पुलिस उसका सुराग लगाने में सफल नहीं हो पाई। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें