Bounsi News: मंदारहिल हंसडीहा रेलखंड के फाटक संख्या 33 सी को ऑटो ने किया क्षतिग्रस्त, आरपीएफ ने ऑटो किया जब

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार हिल हंसडीहा रेलखंड के 33 सी फाटक को तेज रफ्तार ऑटो ने जोरदार टक्कर मार कर छतिग्रस्त कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी मुख्य चौक से मधुसूदन मंदिर जाने वाले मार्ग में रेलवे क्रॉसिंग का ट्रैफिक फाटक के बैरियर को तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो चालक के द्वारा ऑटो के धक्के से क्षतिग्रस्त कर तोड़ दिया गया। घटना के वक्त वहां पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलने पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों द्वारा ऑटो को जप्त कर लिया गया। आरपीएफ के जवान एके 


चौधरी और ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि, आरपीएफ के द्वारा मामले में कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मौके से ऑटो चालक आरपीएफ की मौजूदगी में भागने में सफल रहा। हालांकि एक बड़ी घटना होते होते टल गई। भागलपुर से आए आरपीएफ इंस्पेक्टर अमरकांत कुमार के निर्देश पर ऑटो को जप्त कर भागलपुर रेल थाना भेज दिया गया है। फिलहाल बैरियर की मरम्मत करा दी गई है। ताकि रेल परिचालन में कोई परेशानी ना हो। इंस्पेक्टर ने बताया कि, मामले में रेल अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें